स्मृति ईरानी ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, कहा- हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 25 अक्टूबर 2018। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर दिये गये बयान को लेकर विवादों में घिर गई है। उनके खिलाफ बिहार के सीतामढी में परिवाद दर्ज किया गया है। वहीं इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने एक तस्वीर शेयर कर आलोचकों पर तंज कसा। 

स्मृति ईरानी ने वीरवार को ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पूराने धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसका कैप्शन लिखा है कि हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है। उनकी इस तस्वीर पर लोगों की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। एक यूजर ने लिखा कि मोदी जी को बोलकर किसी सीरियल में ही रोल ले लो, राजनीति तो तुमसे होती नहीं। 

दरअसल सबरीमाला मंदिर के ऊपर चल रहे विवाद पर स्मृति ईरानी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि क्या आप पीरियड्स के खून से भीगे हुए सैनिटरी पैड्स अपने दोस्त के घर में ले जाएंगे? तो ईश्वर के घर में उन्हें क्यों ले जाएं? उन्होंने उदहारण देते हुए कहा कि मैंने एक पारसी शख्स से शादी की है और जब भी मैं मुंबई के फायर टेंपल में जाती हूं तो मुझे मंदिर में खड़े होने से मना कर दिया जाता है। जिसके बाद मैं सड़क पर या गाड़ी में बैठकर अपने पति और बच्चों का इंतजार करती हूं। 

बता दे कि सबरीमाला मंदिर में 10 से 50 उम्र की लड़कियों और महिलाओं को मंदिर में प्रवेश न करने देने की परंपरा है। सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए महिलाओं को प्रवेश करने की इजाज़त दे दी थी। जिसके बाद महिला संगठनों की महिलाओं ने मंदिर में प्रवेश करने का निर्णय लिया था और लेकिन मंदिर में प्रदर्शनकारी के चलते एक भी महिला को मंदिर के अंदर प्रवेश नहीं कर पायी। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement