गुरुग्राम गोली कांड : पुलिस ने बताया, आरोपी ने क्यों मारी थी गोली

img

गुरुग्राम, बुधवार, 17 अक्टूबर 2018। देश की राजधानी से सटे सबसे हाईटेक शहर साइबर सिटी गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने का मामले में पुलिस ने बयान जारी किया है।  13 अक्टूबर को हुई इस घटना में ग्रुरुग्राम के डीसीपी (क्राइम) का कहना है कि ये मामला पूरी तरह से नृशंस हत्या का मामला है। गुस्से में आकर गनमैन महिपाल ने पहले जज के बेटे पर हमला किया, जब जज की पत्नी बीच बचाव करने लगी तो आरोपी ने उन्हें गोली मार दी। 

गौरतलब है कि मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी को अदालत में पेश किया था, जहां उन्हें चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं जज की पत्नी की रविवार को अस्पताल में मौत हो गई, जबकि उनका 18 साल बेटा ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है।

बता दें, शनिवार 13 अक्टूबर को जज कृष्णकांत की पत्नी रितु और बेटा ध्रुव आर्केडिया मार्केट में खरीदारी के लिए गए थे। उसी दौरान उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड महिपाल ने दोनों को गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  जांच में जुटे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिपाल लगातार अपने बयान बदल रहा है सवाल पूछे जाने पर वह गुस्सा हो जाता है। 

आरोपी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अवसाद में है। जानकारी के मुताबिक, वह पिछले कुछ दिनों से घर जाने के लिए छुट्टी मांग रहा था, लेकिन उसे छुट्टी नहीं दी गई। यहां तक जज भी उसे अक्सर डांटते थे। शनिवार को जज की पत्नी ने भी उसे बाजार जाते वक्त डांटा था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement