बजरंग दल के सदस्यों ने किया हमला- पंखुड़ी

img

अलीगढ, रविवार, 07 अक्टूबर 2018। सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने आज आरोप लगाया कि बजरंग दल के सदस्यों ने उन पर हमला किया। पंखुड़ी ने ट्वीट किया कि बजरंग दल ने हमला किया। पहले उन्होंने हमें भड़काने का प्रयास किया लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने हमला कर दिया। हमला पूर्व नियोजित था। क्या उत्तर प्रदेश पुलिस, योगी आदित्यनाथ और पुलिस महानिदेशक में इन लोगों को गिरफ्तार करने की हिम्मत है।

Pankhuri Pathak@pankhuripathak

आज @BJP4India और बजरंगी गुंडों के हाथ की कठपुतली बनी @Uppolice यह ना सोचे कि हमेशा इस सरकार का संरक्षण मिलता रहेगा। सरकार भी बदलेगी और तुम्हारे दिन भी।
कब तक इन आतंकियों को बचाओगे ?
संविधान और क़ानून छोड़ कर जो एक दल का अजेंडा अपना लिया है इसका नुक़सान निश्चित ही होगा ।

10:01 AM - Oct 7, 2018

उन्होंने अतरौली से लौटकर संवाददाताओं से कहा कि उन पर और उनकी टीम के कम से कम तीन सदस्यों पर कथित रूप से हमला किया गया। हमला कथित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया, जिसमें हम घायल हो गये। हमला पुलिस की मौजूदगी में किया गया और उनकी कारों पर पथराव भी किया गया। पंखुडी ने कहा कि हमें दोबारा अतरौली ना आने की धमकी दी गयी। हम इस मामले की सूचना अलीगढ पुलिस को नहीं दे रहे हैं क्योंकि हमें उस पर भरोसा नहीं रह गया। हम दिल्ली लौट रहे हैं और आगे की कार्रवाई वहीं तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि कथित पुलिस मुठभेड में मारे गये लोगों के परिवारों से मिलने का हमारा मकसद सिर्फ यही था कि हम पता लगा सकें कि मानवीय आधार पर उन्हें किसी उत्पीडन का सामना तो नहीं करना पड़ रहा है। कई बार प्रयास करने के बाद जिले का कोई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाया। इस बीच, विश्व हिन्दू परिषद (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने आरोपों को पूरी तरह झूठ और निराधार करार दिया है। बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद का युवा प्रकोष्ठ है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement