योगी से मिलीं विवेक की पत्नी, मिलेगी नौकरी

img

  • कहा- सरकार पर बढ़ा भरोसा

लखनऊ, सोमवार, 01 अक्टूबर 2018। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात के बाद विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने कहा कि मैं अब आश्वस्त हूं, राज्य सरकार पर अब मेरा भरोसा पहले से ज्यादा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री के सामने अपनी परेशानियां बताईं, नौकरी की बात की तो उन्होंने बड़ी सादगी के साथ मेरी सभी समस्याओं को सुना।

ANI UP@ANINewsUP

He heard what I had to say & assured help. I had earlier also said that I have faith in our state government and today that faith has strengthened: Kalpana Tiwari, wife of Vivek Tiwari who was shot dead by a police constable in Gomti Nagar area on 29 September

10:58 AM - Oct 1, 2018

इसी दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि परिवार से साथ शुरू से ही सहयोग रहा है। मैं उनसे मिल चुका था और आज परिवार मुख्यमंत्री से मिलने आए। शर्मा ने कहा कि सरकार ने 25 लाख रुपए की सहयोग राशि देने की बात कही है। इसके साथ ही बच्चों की पढ़ाई के लिए 5-5 लाख रुपए अकाउंट में ट्रांसफर किए जाएंगे।

दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार कल्पना की समस्याओं को देखते हुए विवेक की वृद्ध मां को 5 लाख रुपए और किराए के मकान की समस्या को देखते हुए परिवार को आवास के बारे में भी सोच रही है। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही विवेक तिवारी के पत्नी कल्पना की योग्यता को देखते हुए सरकारी नौकरी दी जाएगी। शर्मा ने आगे बताया कि सरकार कोई मुआवजा नहीं दे रही है बल्कि अपना कर्तव्य पूरा कर रही है। सरकार को उनके परिवार की पूरी चिंता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement