विवेक तिवारी हत्याकांड : विवादित बयान देने पर केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज

img

नई दिल्‍ली, सोमवार, 01 अक्टूबर 2018। लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्विटर पर दिए गए बयान को आधार बनाकर शिकायत दर्ज कराई गई है. बीजेपी प्रवक्ता अश्वनी उपाध्याय ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत देकर केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. शिकायत में केजरीवाल के ट्विटर पर दिए गए बयान को आधार बनाकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.

बीजेपी प्रवक्ता अश्वनी उपाध्याय की ओर से की गई शिकायत में कहा गया है कि केजरीवाल ने धर्म के आधार पर शत्रुता को बढ़ावा दिया और 125 करोड़ हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया. इसके अलावा केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को बदनाम करने के लिए जानबूझकर ऐसा बयान दिया, ऐसे में केजरीवाल पर धारा 153A, 295A के अलावा अन्य धाराओं में FIR दर्ज की जानी चाहिए.

आपको बता दें कि इस हत्याकांड पर केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में केजरीवाल ने यूपी सरकार से सवाल पूछा था कि विवेक तिवारी तो हिन्दू थे? फिर उसको इन्होंने (यूपी पुलिस) ने क्यों मारा? भाजपा के नेता पूरे देश में हिन्दू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं? आगे केजरीवाल ने इसी ट्वीट में आम लोगों से कहा था कि अपनी आंखों से पर्दा हटाइए.

उन्‍होंने लिखा था कि बीजेपी हिन्दुओं की हितैषी नहीं है. सत्ता पाने के लिए अगर इन्हें सारे हिन्दुओं का कत्ल करने पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे.अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने जहां उन्हें आड़े हाथों लिया था वहीं सोशल मीडिया ने भी उन्हें आईना दिखाया गया था. लोगों ने इस ट्वीट पर केजरीवाल को जम कर खरी खोटी सुनाई थी. केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने भी जवाब देते हुए कहा था कि हर मामले को राजनीतिक रंग में नहीं रंगना चाहिए. उन्होंने कहा था कि सीएम केजरीवाल ने जो ट्वीट किया है वह पूरी तरह गलत है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement