दीमक की तरह देश को खा गई वोट बैंक की राजनीति- PM मोदी

img

भोपाल, मंगलवार, 25 सितंबर 2018। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओें को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया और दीन दयाल उपाध्याय इन तीन महापुरुषों को कभी भूल नहीं सकता। इन्होंने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। सबका साथ सबका विकास किया है। यह महज कोई चुनावी नारा नहीं है। 

BJP@BJP4India

हम वो लोग है जिन्हें गांधी भी मंजूर है, राम मनोहर लोहिया भी मंजूर है और दीनदयाल उपाध्याय भी मंजूर है क्योंकि हम समन्वय, सामाजिक न्याय और सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करते हैं : पीएम मोदी #KaryakartaMahakumbh

2:48 PM - Sep 25, 2018

उन्होंने कहा कि हम कितने भाग्यवान है, पता नहीं किस जन्म में हमने कितने पुण्य किए होंगे कि हमें भी इस महान पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में मां भारती की सेवा करने का मौका मिला। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महाकुंभ को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि हमने सबको आगे लाने के लिए योजनाएं लाई है। हमारे देश को वोट बैंक की राजनीति ने दीमक की तरह तबाह कर दिया है। इसलिए आजादी के 70 साल में जो बर्बादी आयी है, उससे बचाना है तो वोट बैंक की राजनीति से मुक्त कराना बीजेपी की अहम जिम्मेदारी है। 

BJP LIVE@BJPLive

#KaryakartaMahakumbh : हमारे देश में वोट बैंक की राजनीति ने समाज को समाज को दीमक की तरह तबाह कर दिया है और इसीलिए आज़ादी के ७० साल में जो बर्बादी आयी उससे अगर देश को बचाना है तो हमारे सामने ये वोट बैंक की राजनीति की दीमक से देश को मुक्त ये भाजपा की विशेष जिम्मेवारी है : पीएम

2:45 PM - Sep 25, 2018

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में आजादी के बाद कांग्रेस ने कुछ अच्छा करना चाहा होता तो वो भी बीजेपी की तरह सेवा कर रही होती। इसी के साथ मध्य प्रदेश में बीजेपी के नेताओं का गुणगान किया। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement