जवानों का अपमान करने वालों को न्याय के जद में लाएंगे- राहुल गांधी

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 25 सितंबर 2018। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर मंगलवार को नरेद्र मोदी सरकार पर फिर निशाना साधा और कहा कि वायुसेना के अधिकारियों एवं जवानों, शहीद पायलटों के परिवारों और हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के कर्मचारियों का ‘अपमान करने और चोरी करने वालों’ को न्याय के जद में लाया जाएगा।

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हम भारत की सेवा करने वाले वायुसेना के हर अधिकारी एवं जवान, हर शहीद पायलट के परिवार, एचएएल के साथ काम करने वाले हर व्यक्ति का दर्द महसूस करते हैं। हम समझ सकते हैं कि आप लोग क्या महसूस कर रहे हैं। हम उन सभी लोगों को न्याय के जद में लाएंगे जिन्होंने आपका अपमान किया है और आपसे चोरी की है।’’ फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के एक कथित बयान आने के बाद से गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं। ।

फ्रांसीसी वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ के मुताबिक, ओलांद ने कथित तौर पर कहा है कि राफेल विमान सौदे में दसाल्ट के ‘ऑफसेट साझेदार’ के तौर पर अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस डिफेंस का नाम प्रस्तावित किया था और ऐसे में फ्रांस के पास कोई विकल्प नहीं था। उधर, नरेंद्र मोदी सरकार ने ओलांद के कथित बयान को खारिज करते हुए कहा है कि दसाल्ट ने रिलायंस डिफेंस का चयन किया और इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement