मुंबई : मध्य रेलवे की रेल सेवा बाधित, यात्रियों का हंगामा

img

मुंबई, शुक्रवार, 14 सितंबर 2018। मध्य रेलवे (सीआर) में उंबरमाली स्टेशन के पास रेल इंस्पेक्शन वैन के पटरी से उतरने से उपनगरीय रेल सेवाएं बाधित हुई। यह घटना आधीरात की है, जिसके बाद शुक्रवार सुबह यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इससे गुस्साए यात्रियों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया क्योकि आसनगांव-कसारा स्टेशन के बीच कोई ट्रेन सेवाएं संचालन में नहीं है।

हालांकि, शुक्रवार सुबह ट्रैक्स को क्लीयर करने के प्रयास किए गए लेकिन गुस्साए यात्रियों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। वासिंद स्टेशन पर यात्रियों का प्रदर्शन जारी रहा। वहीं, कुछ लोगों ने स्टेशन मास्टर के ऑफिस में सेवाओं को शुरू करने की मांग को लेकर घेराबंदी कर दी। 

सीआर प्रमुख प्रवक्ता सुनील उदासी ने कहा, ‘‘नवीनतम जानकारी के अनुसार वाशिंद में लोगों का हंगामा थम गया है। हमने दोनों दिशाओं में सिंगल लाइन सेवा शुरू कर दी है। हालांकि, मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों के परिचालन में समय लगेगा।’’ उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए सेवाएं टिटवाला और कसारा के बीच प्रभावित हुई हैं। यात्रियों से हंगामा नहीं करने की अपील की गई है क्योंकि इससे मरम्मत का काम अधिक लंबा हो जाएगा। उदासी ने कहा कि प्रभावित रेल पटरी के दोपहर तक क्लियर हो जाने की उम्मीद है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement