राजस्थान: पाली में बिक रहे थे 'लव पाकिस्तान' लिखे गुब्बारे

img

  • पुलिस ने शुरू की जांच

पाली, शुक्रवार, 07 सितंबर 2018। राजस्थान के पाली जिले के गणेश मंदिर के बाहर गुब्बारे बेचने वाली एक नाबालिग बच्ची के हाथ में गुब्बारों पर पाकिस्तान के झंडे सहित 'लव पाकिस्तान' लिखे होने की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. ऐसे गुब्बारों की जानकारी मिलते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद औद्योगिक थाना पुलिस मंदिर परिसर पहुंची और गुब्बारों को तत्काल अपने कब्जे में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक जब नाबालिग बच्चियों से इन गुब्बारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्हें खुद भी जानकारी नहीं है. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी. वहां मौजूद लोगोंने मामले की जांच कराने की मांग की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को मंदिर परिसर से पाकिस्तान झंडे वाला एक गुब्बारा ही मिला जिसके ऊपर पाकिस्तान समर्थित बात लिखी थी.

लोगों ने जब गुब्बारे के फोटो लेने शुरू किया तब बच्ची ने फोटो लेने का कारण पूछा जिसके बाद गुब्बारे के बारे पर लिखे शब्दों का असल मतलब बच्ची को भी पता चला. बच्ची ने ये भी बताया कि एक सफेद शर्ट पहने युवक आया था उसने ये गुब्बारा दिया और बोला कि बेच देना. खानाबदोश की जिंदगी गुजारने वालों के पास जो भी गुब्बारे थे पुलिस ने उनकी  तलाशी ली लेकिन एक गुब्बारे के अलावा कुछ नहीं मिला. नाबालिग बच्चियों से इन गुब्बारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे लोग गुब्बारे जोधपुर से खरीदकर लाए हैं. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के बताए पते पर जोधपुर की दुकान पर टीम जांच के लिए भेजी है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement