केजरीवाल की रैली में शामिल होंगे यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा!

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 06 सितंबर 2018। आम आदमी पार्टी की, अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में चुनाव अभियान की शुरुआत के लिये नोएडा में आगामी शनिवार को होने वाली रैली में भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा भी शामिल होंगे।

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने गुरुवार को बताया कि पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में आठ सितंबर को नोएडा में होने वाली रैली में यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल होंगे। दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर चुनाव अभियान शुरु करने के बाद आप ने अन्य राज्यों में प्रचार कार्य की शुरुआत उत्तर प्रदेश से करने का फैसला करते हुये नोएडा रैली का आयोजन किया है।  

सिंह ने बताया कि इसके लिए उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था की बदहाली का मुद्दा उठाते हुए इससे प्रभावित हो रहे जनता के अधिकारों की बहाली की मांग के लिए वह राज्य में जन अधिकार पदयात्रा कर रहे हैं। इसके पहले चरण में उन्होंने पिछले महीने पूर्वी उत्तर प्रदेश में बलिया से बनारस तक पदयात्रा की थी। दूसरे चरण में सिंह की पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सहारनपुर से नोएडा तक की पदयात्रा जारी है। शनिवार को नोएडा पहुंच रही इस यात्रा के समापन पर स्थानीय कर्मिशयल ग्रांउड में जन अधिकार रैली आयोजित की गई है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी आप ने उत्तर प्रदेश में किस्मत आजमाने की कोशिश की थी लेकिन बेहतर नतीजे हासिल नहीं हुए थे। हाल ही में उत्तर प्रदेश नगर निगम चुनाव में आप के 60 प्रत्याशी जीते थे। सिंह ने बताया कि नगर निगम चुनाव के बाद बदली हुयी परिस्थितियों को देखते हुये पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर पूरे दमखम से उतरने की तैयारी में है। उन्होंने बताया कि अगले चरण में वह रुहेलखंड में बरेली से अमरोहा तक और फिर अंतिम चरण में बुंदेलखंड में ललितपुर से झांसी तक की पदयात्रा करेंगे।    

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement