वोहरा पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की टिप्पणी से असहमत हैं राजनाथ

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 31 अगस्त 2018। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल एनएन वोहरा की आलोचना करने वाली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की टिप्पणी पर शुक्रवार को असहमति जताते हुए कहा कि पूर्व राज्यपाल ने उम्दा काम किया और संवैधानिक पद की मर्यादा को बरकरार रखा.

ANI@ANI

The post of Governor is constitutional & one has to maintain its dignity & I think NN Vohra did good work as Governor of Jammu & Kashmir. People of J&K benefitted from his work: Union Home Minister Rajnath Singh

11:16 AM - Aug 31, 2018

राजनाथ ने एक बयान में कहा कि राज्यपाल का पद संवैधानिक है और इसकी अपनी एक मर्यादा है. एक राज्यपाल से यह उम्मीद की जाती है कि वह बिना किसी भय या पक्षपात के निष्पक्ष होकर काम करे. उन्होंने कहा, “एन एन वोहरा एक बेहतरीन अधिकारी थे. एक राज्यपाल के तौर पर उन्होंने संवैधानिक मर्यादा में रहते हुए उम्दा काम किया.”

ANI@ANI

Replying to @ANI

The President has now appointed Satyapal Malik as the Governor of J&K. He has been a good politician & has a long experience in politics. I am certain that people of the state (J&K) will benefit from his political experience as well: Union Home Minister Rajnath Singh

11:16 AM - Aug 31, 2018

राजनाथ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग 10 साल तक राज्यपाल रहे वोहरा की भूमिका की प्रशंसा करते हैं. बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना एक वीडियो में कथित तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पार्टी वोहरा के साथ काम नहीं करनी चाहती थी और अब वोहरा की जगह “हमारे अपने आदमी” को नया राज्यपाल नियुक्त किया गया है. रैना की इस टिप्पणी के बाद सिंह ने उक्त बयान दिया है.

रैना को कथित तौर पर यह कहते हुए भी सुना गया कि वोहरा अपनी उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटा करते थे. गृह मंत्री ने कहा कि नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक को लंबा राजनीतिक अनुभव है और उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नियुक्त किया है. उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनके (मलिक) लंबे अनुभव का लाभ मिलेगा.” मलिक को 21 अगस्त को वोहरा की जगह जम्मू-कश्मीर का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement