राम हमारे आराध्य हैं, नहीं बदलेंगे रामलीला मैदान का नाम- तिवारी

img

नई दिल्ली, शनिवार, 25 अगस्त 2018। दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान का नाम बदलकर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाने को लेकर सियासत शुरू हो गई है। जिसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने खबरों को खारिज करते हुए कहा कि भ्रम फैलाया जा रहा है। 

मनोज तिवारी ने कहा कि कुछ लोग यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि रामलीला मैदान का नाम बदला जाएगा। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हम सबके आराध्य हैं इसलिये रामलीला मैदान का नाम बदलने का कोई सवाल ही नहीं है!ल तिवारी ने आगे कहा कि यह सिर्फ कुछ गलत मानसिकता वाले राजनैतिक लोगों की यह साजिश हो सकती है और कुछ नहीं।

Manoj Tiwari@ManojTiwariMP

कुछ लोग जानबूझकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं! मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हम सबके आराध्य हैं इसलिये रामलीला मैदान का नाम बदलने का कोई सवाल ही नहीं है!

12:35 PM - Aug 25, 2018

उल्लेखनीय है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने इस नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है जिस पर 30 अगस्त को होने वाली सदन की बैठक में फैसला किया जायेगा। निगम में भाजपा का बहुमत होने की वजह से माना जा रहा है कि इस फैसले को आसानी से मंजूरी मिल जायेगी। हालांकि, मनोज तिवारी ने इस खबर को खारिज कर दिया है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement