J&K में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ठोंका

img

श्रीनगर, शुक्रवार, 24 अगस्त 2018। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके के गरोल में यह मुठभेड़ हुई और मौके से कुछ हथियार और गोलियां बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि अभी तक मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पायी है । यह भी नहीं पता चल सका है कि वह किस आतंकवादी समूह का सदस्य था।

ANI@ANI

#UPDATE: Body of a terrorist recovered, encounter continues between security forces and terrorists in Anantnag's Kokernag. 3 terrorists are reportedly trapped. #JammuAndKashmir

ANI@ANI

Jammu & Kashmir: Encounter underway between security forces and terrorists in Anantnag's Kokernag. 3 terrorists are reportedly trapped. Further details awaited.

9:28 AM - Aug 24, 2018

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गई जब छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि अभियान जारी है और आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement