सिद्धू का बाजवा को गले लगाना शहीदों का अपमान- पात्रा

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 21 अगस्त 2018। इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की सफाई पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने बाजवा को गले लगाकर शहीदों का अपमान किया है। 

पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर सिद्धू पाकिस्तान गए थे। उन्होंने कहा कि सिद्धू मोदी की बराबरी न करें वह प्रधानमंत्री नहीं हैं। भाजपा नेता ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का कहना है, हमारे आर्मी चीफ 'सड़क के गुंडे' हैं तो क्या पाकिस्तान के आर्मी चीफ ''सोने दे मुंडे' हैं।

बता दें कि  सिद्धू ने आज प्रैस कांफ्रैंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना कोर्इ न्योता मिले ही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज के घर गए थे। अटल जी भी शांति का संदेश लेकर 1999 में बस से लाहौर गए थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब वह इमरान ख़ान के समारोह में पहली कतार में बैठे हुए थे तो उसी समय पाक सेना प्रमुख उन्हें मिलने आए और आते ही उन्होंने करतारपुर के रास्ते की बात की और कहा कि इसके रास्ते को खोलने की वह पुरी कोशिश कर रहे हैं और ऐसा करना संभव भी है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement