15 अगस्‍त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट जारी, चौकसी बरतने के निर्देश

img

लखनऊ, सोमवार, 13 अगस्त 2018 15 अगस्‍त को लेकर उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किया गया है. यह अलर्ट यूपी के गृह विभाग ने जारी किया है. प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार की ओर से जारी किए गए अलर्ट में सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को जरूरी निर्देश जारी किए गए हैं. उनसे सभी रेलवे स्‍टेशनों और बस स्‍टैंड समेत सभी सार्वजनिक स्‍थानों पर चौकसी बरतने के साथ ही सघन तलाशी के निर्देश भी दिए गए हैं. 

गृह विभाग की ओर से जारी अलर्ट में सभी डीएम और एसपी से कहा गया है लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के मकसद से वह जिलों में तलाशी अभियान चलाएं. हालांकि इससे पहले भी सुरक्षा एजेंसियों की ओर से यूपी सरकार को इस तरह के अलर्ट जारी किए जा चुके हैं. 

बता दें कि हाल ही में मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर और दिल्‍ली-एनसीआर में आतंकी हमला हो सकता है. आतंकी इसकी साजिश रच रहे हैं.  मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने इसे लेकर यूपी पुलिस और दिल्‍ली पुलिस को सुरक्षा अलर्ट भेजा था.

मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग की ओर से दिल्‍ली और यूपी पुलिस को भेजे गए अलर्ट में कहा गया है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर यह आतंकी हमला यूपी के अलावा दिल्‍ली में भी हो सकता है. सुरक्षा अलर्ट में कहा गया है कि मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को उत्‍तर प्रदेश के अलावा दिल्‍ली प्रवास के दौरान भी चाकचौबंद करने को कहा गया है.

अलर्ट में भी आशंका जताई गई है कि आतंकी उत्‍तर प्रदेश, दिल्‍ली और राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भी कोई बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इसमें कहा गया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍नाथ पर आतंकी हमले की साजिश भी यहीं कहीं रची जा रही है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement