मुजफ्फरपुर मामले में नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पापियों को छोड़ेंगे नहीं

img

पटना, शुक्रवार, 03 अगस्त 2018। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बालिका गृह में 29 लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा कि सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। बता दें कि बालिका गृह की घटना को लेकर पिछले कुछ दिनों से राजद काफी हमलावर है। ऐसे में वह नीतीश सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवाती है।

ANI@ANI

I would like to assure everyone that no leniency will be show towards anyone, all those found guilty will be severely punished: Bihar CM Nitish Kumar on #Muzaffarpur Shelter Home case

1:01 PM - Aug 3, 2018

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर मामले में चुप्पी तोड़ी और कहा कि इस मामले पर हम शर्मिंदा हैं, सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है। हम चाहते हैं कि उच्च न्यायालय सीबीआई जांच की निगरानी करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति के प्रति उदारता नहीं दिखाई जाएगी और सभी पापियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 

गौरतलब है कि सीबीआई बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक आश्रय गृह में नाबालिग लड़कियों से वहीं के कर्मियों द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में गहन फॉरेंसिक जांच कराएगी। अधिकारियों ने बताया कि सीएफएसएल की एक टीम जल्द ही मुजफ्फरपुर जाकर आश्रय गृह से फॉरेंसिक नमूने इकट्ठा करेगी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िताओं के बयानों का इस्तेमाल कर समझने की कोशिश की जाएगी कि अपराध को कैसे अंजाम दिया गया और फिर इस ब्योरे का इस्तेमाल आरोपियों पर मुकदमा चलाने के लिए किया जाएगा। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement