इमरान के शपथ ग्रहण में जाने वालों को माना जाएगा आतंकी- सुब्रमण्यम स्वामी

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 02 अगस्त 2018। पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं। पाकिस्तान के आगामी प्रधानमंत्री इमरान खान ने 11 अगस्त को होने वाले इस शपथ-ग्रहण समारोह के लिए भारतीय क्रिकेट और फिल्म जगत की कई हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इमरान खान ने शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमिर खान, नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई भारतीय दिग्गजों को न्योता भेजा है।  इमरान के न्योते के बाद भारत में विवाद शुरू हो गया है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान जाएंगे उन्हें आतंकवादी माना जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘जो लोग इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। उन्हें ब्लैकलिस्ट में डाल देना चाहिए। उन्हें बुरी नजर से देखना चाहिए। उन्हें आतंकवादी की तरह देखा जाना चाहिए।’ आपको बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्होंने शपथ ग्रहण के लिए अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर कपिल देव, सुनिल गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता दिया है।

कांग्रेस नेता सिद्धू ने इमरान की क्रिकेट लाइफ की तारीफ करते हुए न्योता स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, ‘इमरान खान एक महान नेता हैं, इमरान के शपथ ग्रहण का न्योता हमारे लिए सम्मान की बात है।’ पंजाब के अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री सिद्धू ने कहा, ‘मैं सरकार की विदेश नीति का सम्मान करता हूं। लेकिन ये एक व्यक्तिगत निमंत्रण है, मुझे लगता है खिलाड़ी और कलाकार बंधनों को तोड़ते हैं।’

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement