कानपुर में गिरी तीन मंजिला पुरानी इमारत, दो घायल

img

कानपुर, मंगलवार, 31 जुलाई 2018। उत्‍तर प्रदेश में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को कानपुर के फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला पुरानी इमारत भरभरा कर गिर पड़ी. हादसे में दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इमारत गिरने के दौरान उसमें कोई था या नहीं. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

ANI UP@ANINewsUP

#WATCH: A 3-storey building collapses in Kanpur; 2 injured.

1:03 PM - Jul 31, 2018

बता दें कि बारिश के कारण कानपुर में ही नजीराबाद थाना इलाके में तीस फीट सड़क भी फट गई है. यहां भी सड़क फटने से आसपास के इलाकों में मकान और दुकानें ढहने का खतरा मंडरा रहा है. इस खतरे को देखते हुए आसपास के मकानों को खाली करा लिया गया है. साथ ही सड़क के दोनों ओर बैरीकेडिंग लगा दी गई है. किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस भी तैनात कर दी गई है.

साथ ही भारी बारिश के कानपुर जिला प्रशासन ने पांचवीं कक्षा तक के सभी स्‍कूलों को भी बंद करवा दिया है. वहीं गंगा के बढ़ते जलस्‍तर के कारण गंगा बैराज में बाढ़ सुरक्षा से जुड़े इंजीनियरों को भी सतर्क किया गया है. भारी बारिश के कारण कानपुर नगर और देहात समेत आसपास के जिलों में दो दर्जन से अधिक मकान गिर चुके हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement