BJP विधायक कुलदीप के भतीजे सहित 11 पर यौन शोषण का आरोप

img

उन्नाव, शुक्रवार, 27 जुलाई 2018। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस समय दुष्कर्म के मामले में सीतापुर जिला जेल में बंद चल रहे हैं। उनका ये मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि भाजपा विधायक के डॉक्टर भतीजे समेत 11 लोगों के खिलाफ नेशनल कराटे चैंपियन ने छेड़छाड़, लूटपाट, धमकाने, अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है। विधायक की शह पर उसके भतीजे ने ये सब उन्नाव में युवती के संविदा पर फार्मासिस्ट पद तैनाती के दौरान किया। 

बर्रा दो निवासी रिटायर शिक्षक की बेटी शहर के एक सीएचसी में फार्मासिस्ट होने के साथ-साथ एक खिलाड़ी भी है। पीडि़त महिला खिलाड़ी नेशनल कर्राटे चैंपियन है। पीडि़त महिला का आरोप है कुछ समय पहले वह शुक्लागंज पीएचसी में तैनात थी। इसी दौरान बांगरमऊ उन्नाव निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. मानवेंद्र सिंह के संपर्क में आ गई। आरोप है कि मानवेंद्र गलत नीयत से आए दिन तंग करने लगा। 

रोज की छेडख़ानी और पीछा करने से तंग होकर कानपुर की एक सीएचसी में ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद भी मानवेंद्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और यहां भी धमकी देना शुरू कर दिया। महिला फार्मासिस्ट का आरोप लगाया है कि कुलदीप सिंह सेंगर के डॉक्टर भतीजे मानवेंद्र सिंह ने उन्नाव पोस्टिंग के दौरान उसके साथ जबरदस्ती की थी। 

महिला खिलाड़ी ने यह भी आरोप लगाया है कि विधायक के भतीजे ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है। वह अब वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इससे तंग होकर फार्मासिस्ट युवती ने कानुपर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। कानपुर पुलिस ने पहले तो इस मामले में लापरवाही दिखाई।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement