PM मोदी 29 को लखनऊ में

img

लखनऊ, शुक्रवार, 27 जुलाई 2018। उत्तर प्रदेश में औद्योगीकरण को बढावा देने के मकसद से आयोजित इन्वेस्टर्स सम्मिट के छह महीने बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 जुलाई को यहां एक भूमह पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे और 60 हजार करोड़ रुपये की लगात वाली परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। मोदी फरवरी में हुई इन्वेस्टर्स सम्मिट में शामिल हुए थे। वह अब मेगा परियोजनाओं की शुरूआत के लिए आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम काभी हिस्सा बनेंगे। इन परियोजनाओं के जरिए दो लाख से अधिक नौकरियों के सृजन की संभावना है। कार्यक्रम में देश के नामचीन उद्योगपति भी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर राजधानी पहुंचेंगे और उसके बाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान की ओर रवाना होंगे। नयी दिल्ली वापसी के लिए वह दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर लखनऊ हवाई अडडे का रूख करेंगे। इससे पहले 28 जुलाई को भी मोदी शाम लगभग साढे चार बजे राजधानी पहुंचेंगे और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ही आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री को पीएमएवाई (यू) और अमृत योजनाओं की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होना है। उसके बाद शाम छह बजकर पैंतीस मिनट पर वह हवाईअड्डे के लिए रवाना होंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement