CM योगी ने राहुल गांधी को बताया 'बच्चा'

img

  • मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे- CM योगी 

नई दिल्ली, मंगलवार, 24 जुलाई 2018। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गले मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं। उनके पास बुद्धि और विवेक नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि यदि राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे तो क्या वो इसकी इजाजत देंगे। इसके जवाब में योगी ने कहा राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे। उनका गले लगना एक राजनीतिक स्टंट है। 

वहीं बीजेपी के इस फायरब्रांड नेता ने देश में बढ़ रही मॉब लिन्चिंग की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इन घटनाओं की बोलते हुए कहा कि किसी भी हाल में गो-तस्करी की इजाजत नहीं दी जाएगी। उनके राज में नागरिकों और गाय दोनों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। 

राहुल ने दी थी मोदी को जादू की झप्पी 
आपको बतां दे कि संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कई बार निशाना साधा। इसके साथ ही सदन में राहुल गांधी ने कुछ ऐसा किया, उस क्षण को जिसने देखा, उसके जहन में वह पल कैद हो गया। दरअसल अपने भाषण के दौरान लगातार पीएम मोदी के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाने वाले राहुल गांधी अपना भाषण समाप्‍त करने के बाद अचानक उस तरफ बढ़े, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे थे। संसद के सदस्‍य देखते रह गए और फिर वह प्रधानमंत्री के गले जा लगे। इसके बाद जब वह लौटने लगे तो प्रधानमंत्री ने उन्‍हें बुलाया और हाथ मिलाकर उनकी पीठ भी थपथपाई।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement