राहुल के गले लगने पर स्‍वामी ने दी PM मोदी को मेडिकल चेकअप कराने की सलाह

img

नई दिल्ली, शनिवार, 21 जुलाई 2018। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी से गले लगना चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी मुद्दे पर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।  राहुल गांधी का नाम लिए बिना सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि 'बुद्धू' शब्द का इस्तेमाल किया। स्वामी ने लिखा, 'नमो (मोदी) को बुद्धू को गले लगने देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी।

रूसी और नॉर्थ कोरियाई गले लगने की तकनीक का इस्तेमाल जहरीली सुई चुभोने के लिए करते हैं।' स्वामी ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि नमो को तुरंत मेडिकल चेक के लिए जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुष्कर के हाथों की तरह उनके शरीर में भी कोई माइक्रोस्कोपिक पंचर तो नहीं। 

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी 
आपको बतां दे कि संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कई बार निशाना साधा। इसके साथ ही सदन में राहुल गांधी ने कुछ ऐसा किया, उस क्षण को जिसने देखा, उसके जहन में वह पल कैद हो गया। दरअसल, राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए अचानक पीएम मोदी के करीब चले गए और उन्होंने पीएम मोदी से हाथ मिलाया और उनसे गले मिले।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement