लाेगाें में डिजिटल नफरत फैला रही है बीजेपी- अखिलेश

img

भाेपाल, गुरूवार, 19 जुलाई 2018। दाे दिवसीय दाैरे पर मध्य प्रदेश पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी लाेगाें में डिजिटल नफरत फैला रही है।  अखिलेश ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि देश काे नया प्रधानमंत्री मिले। आने वाले समय में देश काे एक नया प्रधानमंत्री मिलेगा भी।

साेसल मीडिया लाेगाें काे जाेड़ने के लिए थी लेकिन बीजेपी वालाें ने इसका उपयाेग नफरत फैलाने के लिए किया। इसके माध्यम से चुनाव में हेराफेरी कर रहे हैं। हम ताे उत्तर प्रदेश वाले हैं हमसे अच्छा बीजेपी के बारें काेई नहीं जान सकता। हमने इनकी नफरत पास से देखी है। ये डिजिटल नफरत फैलाने वाले लाेग हैं। लेकिन अब इनका पर्दाफास हाे चुका है। ये लाेग लाेकसभा आैर विधानसभा उपचुनाव में हार चुके हैं। 

नाेटबंदी काे लेकर भी अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बाेला। उन्हाेंने कहा कि नाेटबंदी ने देश की पूरी अर्थव्यवस्था बर्बाद करके रख दी। छाेटे काराेबारियाें का काराेबार तबाह हाे गया। न जाने कितने लाेग बेराेजगार हाे गए। सरकार ने कहा था नाेटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हाे जाएगा लेकिन येसा कुछ भी नहीं हुआ। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement