ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने की व्यवस्था की- बीजेपी विधायक

img

बलिया, बुधवार, 11 जुलाई 2018। यूपी के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर विवादित बयान दिया है. विधायक ने कहा है कि कानून ने न्याय करने में देर की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.  उन्होंने तर्क देते हुए बताया कि मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए. क्योंकि कानून के तहत भले ही इसमें हो रही थी, लेकिन ईश्वरीय शक्ति ने ऐसा करने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा. सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है. वो जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है. मालूम हो कि 9 जुलाई को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की यूपी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसी जेल में बंद सुनील राठी पर मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप है.

उन्नाव रेप पर दे चुके विवादित बयान
वहीं, बीते दिन पूर्व उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर भगवान राम भी आ जाएं, तो इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता है. उन्होंने रेप की घटना को समाज का स्वभाविक प्रदूषण बताया, जिससे कोई नहीं बच सकता है.

ममता बनर्जी को सूर्पणखा कह चुके
इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर के जैसे बाहर निकाल दिया जाएगा. बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता है और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे. कांग्रेस रावण की भूमिका में है." ममता बनर्जी सूर्पणखा की भूमिका अदा कर रही हैं. लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद इस संबंध में कुछ नहीं कर रही हैं, ऐसे नेता किसी भी लिहाज से अच्छे नहीं हैं. बंगाल में हिंदू असुरक्षित हैं. यदि इस संबंध में कुछ नहीं किया गया तो बंगाल भी जम्मू-कश्मीर के जैसा हो जाएगा.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement