दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा दाउद का गुर्गा

img

नई दिल्ली, रविवार, 01 जुलाई 2018। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मुज़ीर है. ये दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर है. पुलिस के अनुसार दाउद के इस गुर्गे का मकसद शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी का कत्ल करना था. 

पहले भी दाउद के गुर्गे हुए हैं गिरफ्तार 
दिल्ली पुलिस पहले भी दाऊद इब्राहिम के चार और गुर्गों को गिरफ्तार किया कर चुकी है. ये सभी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी की हत्या की योजना बना रहे थे. पुलिस ने पकड़े गए दाउद के गुर्गों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए थे. उन्हीं की निशानदेही पर अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुज़ीर जिलानी शेख नाम के शूटर को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने बरामद किए हथियार 
 पुलिस ने मुज़ीर के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुज़ीर को कोर्ट में पेश कर 10 दिन की रिमांड ली है. स्पेशल सेल अब मुज़ीर को लेकर मुंबई जाएगी और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी की हत्या की साजिश में लगे दाऊद के अन्य शूटरों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी. 

मुज़ीर के जरिए अन्य गुर्गों तक पहुंचने की कोशिश 
इस मामले के सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की सक्रियता एक बार फिर हिंदुस्तान में नजर आ रही है. जिसमें वह अपने शूटर्स के जरिए बड़े लोगों का कत्ल करवाने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल स्पेशल सेल दाऊद के तमाम शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

स्पेशल सेल के शिकंजे में आया मुज़ीर काफी शातिर अपराधी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इसके ऊपर कई मुकदमे भी दर्ज है और पिछले काफी समय से यह दाऊद इब्राहिम के लिए काम कर रहा था. मुज़ीर की गिरफ्तार को स्पेशल सेल की बड़ी उपलब्धी माना जा रहा है. इसके जरिए अब स्पेशल सेल दाऊद इब्राहिम के तमाम शूटर्स के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement