'मोदी राज में तरक्की की राह पर देश'- CM योगी

img

संत कबीर नगर, गुरूवार, 28 जून 2018। संत कबीर नगर के मगहर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा बीजेपी सरकार किसी जाति या किसी संप्रदाय की नहीं है. उन्होंने कहा कि आज से 600 साल पहले रुढ़िवादी विचारधारा पर संत कबीर दास ने प्रहार किया. कभी लोगों को मगहर आने में डरते थे. उन्हें लगता था कि ये नरक का द्वार है. लेकिन, कबीर ने लोगों की सोच बदली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास हो रहा है. सीएम योगी ने पिछली सरकारों पर पूर्वी यूपी की अनदेखी का आरोप भी लगाया. साथ ही उन्होंने कहा की पीएम मोदी की अगुवाई में देश तरक्की की राह पर है. उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि गरीबों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में पिछले 4 साल में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा. 

सीएम ने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई काम किए. उन्होंने कहा कि योग की परंपरा को पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व पटल पर बढ़ाया है. पीएम मोदी की अनुकंपा से आज पूरे विश्व में भारत की छवि चमकी है. पीएम मोदी की वजह से प्रदेश में किसानों का स्तर सुधरा है.गन्ना किसानों की आय बढ़ाने और समय पर उनका भुगतान के लिए 1000 करोड़ का पैकेज पीएम नरेंद्र मोदी जी ने दिया है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश लगातार तरक्की कर रहा है. देवरिया में मेडिकल कॉलेज खोलने की स्वीकृति मिली, गोरखपुर को एम्स मिला, गोरखपुर में नई चीनी मिल शुरू होगी, उज्ज्वला योजना के तहत यूपी में निशुल्क गैस कनेक्शन दिये गए. उन्होंने कहा विपक्ष भले ही आरोप लगाए, लेकिन बीजेपी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करते हैं. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement