सुषमा स्वराज के समर्थन में उतरी कांग्रेस

img

नई दिल्ली, सोमवार, 25 जून 2018। पिछले दिनों लखनऊ में एक दंपति को पासपोर्ट जारी करने को लेकर हुए विवाद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर ट्रोल हो गईं. कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ भाजपा समर्थक ही भड़क गए और इस मामले में उन्हें ट्रोल किया. कई जगह उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया. लेकिन अब इस मामले में कांग्रेस विदेश मंत्री के समर्थन में उतर आई है.

कांग्रेस पार्टी की ओर से बाकायदा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के समर्थन में ट्वीट करते हुए उन ट्रोलर्स को जवाब दिया गया है. दरअसल पिछले सप्ताह, एक हिंदू - मुस्लिम दंपति ने आरोप लगाया था कि पासपोर्ट आवेदन के साथ कार्यालय जाने पर उन्होंने उन्हें अपमानित किया. इसके बाद पासपोर्ट सेवा केंद्र के एक अधिकारी विकास मिश्र का लखनऊ से तब तबादला कर दिया गया. दंपत्ती को पासपोर्ट भी जारी कर दिया गया. इसके बाद से ही सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार बन रही हैं.

हालांकि खुद सुषमा स्वराज एक ट्वीट कर बताया कि मैं 17 से लेकर 23 जून तक देश से बाहर थी. मैं नहीं जानती कि मेरी अनुपस्थिति में क्या हुआ. हालांकि मैं उन ट्वीट्स को आपसे शेयर करूंगी, जो मेरे लिए किए गए. हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा इसके बाद ठंडा पड़ता नहीं दिख रहा है.

Sushma Swaraj@SushmaSwaraj

I was out of India from 17th to 23rd June 2018. I do not know what happened in my absence. However, I am honoured with some tweets. I am sharing them with you. So I have liked them.

4:10 PM - Jun 24, 2018

इसके बाद कांग्रेस ने सुषमा स्वराज के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा.. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सिचुएशन क्या है. इसके लिए किसी को धमकी या आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग नहीं किया जा सकता. सुषमा स्वराज जी हम आपके निर्णय का समर्थन करते हैं, जिसे आपकी ही पार्टी के ट्रोलर्स ने किए हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement