जम्मू दौरे पर अमित शाह

img

जम्मू, शनिवार, 23 जून 2018। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को जम्मू पहुंचेंगे। वह यहां डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सम्मान में आयोजित एक समारोह में भाग लेने के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेंगे और पार्टी के कार्यों की समीक्षा करेंगे।

बताया जा रहा है कि राज्य में भाजपा-पीपुल्स डैमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) गठबंधन टूटने के बाद भाजपा के किसी नेता का यह पहला दौरा होगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह के स्वागत के लिए हवाई अड्डे से समारोह स्थल तक भाजपा के झंडे लगाए गए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह मात्र एक कार्यक्रम नहीं है, यह जम्मू के लोगों का एक बड़ा समारोह है। भाजपा सरकार से अलग हो गई है।

पी.डी.पी. को उसकी गलत नीतियों की वजह से सत्ता से अलग कर दिया गया है। केन्द्र सरकार के पूरे समर्थन के बावजूद पी.डी.पी. अपनी गलत नीतियों के कारण विकास करवाने में विफल रही है। भाजपा कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के जोरदार स्वागत के लिए बहुत उत्साहित हैं। पार्टी के विधायक व सांसद शाह को अपने-अपने क्षेत्रों के कामकाज के बारे में जानकारी भी देंगे।

वहीं भाजपा के जम्मू जिला अध्यक्ष बलदेव सिंह बिलौरिया और उनकी टीम ने शहर भर में भाजपा के झंडे तथा बैनर लगाकर उनके स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप प्रदान कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने विभिन्न मोहल्लों में घूम कर लोगों से रैली में पहुंचने का आह्वान किया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement