राष्ट्र के हित में है BJP-PDP गठबंधन को तोड़ना- R.K. सिंह

img

रायपुर, गुरूवार, 21 जून 2018। केंद्रीय विद्युत एवं नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ भाजपा के गठबंधन टूटने पर आज कहा कि गठजोड़ समाप्त कर कड़ाई से आतंकवाद पर प्रहार करना राष्ट्र के हित में है। सिंह ने आज यहां इनडोर स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि जम्मू कश्मीर में जो स्थिति बन रही थी और सरकार से हमारी जो अपेक्षा थी, वह इस गठबंधन से पूरी नहीं हुई।उन्होंने कहा कि राज्य में जो स्थिति बन रही थी वह सबके सामने थी।

इस सरकार से बाहर निकलने के अलावा हमारे पास कोई चारा नहीं था।केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी की यह खासियत है कि हमारे लिए देश सर्वोपरि है। बाकी कोई कुछ कहता रहे या बयानबाजी करता रहे। जब कभी हम देखते हैं कि देश के हित में कोई निर्णय लेना चाहिए तो हम वही निर्णय लेते हैं।उन्होंने कहा कि यह राष्ट्र के हित में था कि इस गठबंधन को तोड़ा जाए और कड़ाई से आतंकवाद पर प्रहार कर देश विरोधी ताकतों पर प्रहार किया जाए। अब वही होगा।

योग दिवस के संदर्भ में सिंह ने कहा कि योग हमारी धरोहर है और हम अपनी धरोहर से ही अलग हो रहे थे। आज हम अपनी धरोहर को पुनर्जीवित कर राष्ट्र निर्माण में एक और कदम आगे बढ़ा रहे हैं।इस अवसर पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दावा किया कि राज्य में यह कीर्तिमान बना है कि छत्तीसगढ़ के अलग अलग स्थानों पर एक करोड़ लोगों ने आज योग किया। इसे गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकार्ड में शामिल किया गया। राज्य में योग के विस्तार के लिए योग अयोग का गठन किया गया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement