शिवसेना ने भी दिया केजरीवाल को समर्थन

img

नई दिल्ली, सोमवार, 18 जून 2018। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर धरना आठवें दिन भी जारी रहा. दिल्ली सरकार आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म करने और केंद्र से दिल्ली सरकार के गरीबों के घर-घर जाकर राशन देने के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग कर रही है. इस मामले में आम आदमी पार्टी को तृणमूल की मुखिया ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने अपना समर्थन दिया है.

केजरीवाल को अब महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने भी अपना समर्थन दिया है. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउन ने कहा, अरविंद केजरीवाल का ये मूवमेंट अपने आप में अनोखा है. संजय राउत ने कहा, इस मामले पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने खुद अरविंद केजरीवाल से फोन पर बात की है.

संजय राउत के अनुसार, ''उद्धव ठाकरे ने कहा है कि केजरीवाल दिल्ली के लिए अच्छा कर रहे हैं. केजरीवाल की सरकार दिल्ली की चुनी हुई सरकार है. अभी जो कुछ भी दिल्ली में हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है.''

ANI@ANI

The type of movement Arvind Kejriwal has started is a unique one. Uddhav Thackeray had a conversation with him & said that Kejriwal has the right to work for Delhi because they are the elected govt. Whatever is happening to them, it's not good for democracy:Sanjay Raut, Shiv Sena

12:59 PM - Jun 18, 2018

शिवसेना के अलावा, भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी अपना समर्थन केजरीवाल को दे चुके हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "केजरीवाल ने निश्चित रूप से राजनीतिज्ञता दिखाई है और अधिकारियों से काम पर वापस लौटने की अपील की है. उन्होंने दो कदम आगे बढ़ाए हैं। उम्मीद है कि नौकरशाहों की तथाकथित हड़ताल अब समाप्त हो जाएगी.. केजरीवाल की अपील के बाद मुझे प्रधानमंत्री पर भरोसा है वह भी हस्तक्षेप करेंगे और हड़ताल खत्म कराएंगे. दिल्ली और लोकतंत्र के लोगों के लिए यह एक अच्छा कदम होगा. हजारों मीलों का सफर एक कदम से शुरू होता है."

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement