'जो मुसलमान पाकिस्‍तान की चिंता करे, उसे गोली मार देनी चाहिए'- सुरेंद्र सिंह 

img

बलिया, शुक्रवार, 15 जून 2018। जम्‍मू-कश्‍मीर में सीमा पर पाकिस्‍तान द्वारा सीजफायर के उल्‍लंघन पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी ही सरकार का विरोध किया है. केंद्र सरकार के सीजफायर के फैसले का विरोध करते हुए सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सीजफायर के फैसलेे की घोषणा गलत है. उन्‍होंने कहा कि गोली का जवाब गोली ही होना चाहिए. उत्‍तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी द्वारा जारी उनके फिटनेस वीडियो पर राहुल गांधी के व्‍यंग्‍य पर कांग्रेस अध्‍यक्ष पर निशाना साधा.

सीजफायर का फैसला गलत
जम्मू-कश्मीर में सीमा पर सीजफायर के बाद पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी और भारतीय जवानों की मौत पर बलिया के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने केंद्र सरकार के फैसले पर अपना विरोध जताते हुए कहा की गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सीजफायर का फैसला गलत है. सुरेंद्र सिंह ने कहा की गोली का जबाब बोली नहीं गोली ही होता है. पीएम मोदी रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी क्यों नहीं देते इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत में लाखों देश भक्त मुसलमान है. इसलिए सभी के पर्वों का आदर करना चाहिए पर जो मुसलमान देश में रहकर पाकिस्तान की चिंता करते हैं उन्हें शैतान समझकर गोली मार देना चाहिए.

राहुल को बताया राजनीति का टिटनेस
फिटनेस चैलेंज को लेकर पीएम मोदी के वीडियो पर राहुल के तंज का जवाब देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति का टिटनेस हो गया है, ऐसे में राहुल को फिटनेस के बारे में क्या पता होगा. राहुल राजनीतिक रूप से संक्रमित हो गए हैं. बीजेपी विधायक ने कहा के राहुल गांधी राजनीतिक जमींदार परिवार के पालक हैं, जिसकी अध्यक्ष पद की विरासत हो गई है.

मोदी के मस्जिदों पर जाने पर भी बोले
विदेशों की मस्जिदों में प्रधानमंत्री के जाने पर देश की मस्जिदों में ना जाने की वजहों का जवाब देते हुए कहा कि देश की जिस मस्जिद में आदर पूर्वक बुलाया जाएगा वहां जरूर जाएंगे पर ऐसी मस्जिदों में नहीं जाएंगे, जहां ओवैसी जैसे नेता भारत माता को डायन कहता हो या फिर रामपुर में पैदा हुए आजम खान जैसे नेता भारत माता को दुश्‍मन बोलते हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement