KPMG सड़क मार्ग के अपग्रेडेशन के लिए 8.49 करोड़ की मंजूरी

img

कैथल, बुधवार, 13 जून 2018। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला कैथल में राज्य राजमार्ग-11 पर आरडी 214.30 से 216.80 तक मेरठ-सोनीपत-गोहाना-असंध-कैथल-पटियाला सडक़ मार्ग (केपीएमजी ) को चौड़ा व सुदृढ़ीकरण करने हेतु सडक़ अपग्रेडेशन के लिए 8.49 करोड़ रुपये से अधिक की राशि की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की है।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने जिला कैथल में शून्य किलोमीटर से 18.68 किलोमीटर तक देवबन-नगुरां की विशेष मरम्मत के लिए 6.24 करोड़ रुपये की प्रशासनिक स्वीकृति भी प्रदान की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने गांव बादली में बहादुरगढ़-गुरूग्राम सडक़ पर चौक का स्व. ताराचंद फ्रीडम फाइटर चौक के रूप में पुन: नामकरण करने के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की।

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिला पंचकूला में गांव गवाही में सम्पर्क सडक़ शेरला के निर्माण के लिए 3.96 करोड़ रुपये से अधिक की राशि की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिला अम्बाला (0.470 किलोमीटर से 3470 किलोमीटर) में ओल्ड दिल्ली रोड के लिए 2.15 करोड़ रुपये से अधिक की राशि की प्रशासनिक स्वीकृति भी प्रदान की है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement