PM मोदी को मारने की 'साजिश' एक सहानुभूति कार्ड- पवार

img

नई दिल्ली, सोमवार, 11 जून 2018। नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश पर टिप्पणी की। पवार ने बताया कि इस खबर के जारिए पीएम मोदी सहानुभूति बटोरना चाहते हैं।  शरद पवार ने केंद्र और महाराष्ट्र की भाजपा सरकार पर सहानुभूति कार्ड खेलने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने उस पत्र को भी खारिज कर दिया जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का जिक्र था।

सहानभूती बटोरने का प्रयास करते हैं लोग
पार्टी के 20वें स्थापना दिवस के मौके पर पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान पवार ने कहा,' पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला था। वहीं मुझसे आज एक सीआईडी के पूर्व अधिकारी मिले जिन्होंने बताया कि ऐसे पत्रों में कोई दम नहीं रहता है। दूसरी तरफ अगर किसी को ऐसे पत्र मिलते भी हैं तो मीडिया को बताने के बजाए सीआईडी को बताया जाता है।'  पवार ने इसके बाद कहा कि ऐसे पत्र कितने सही हैं और कितने गलत इसके बार में इस बारे में उन्हें शक है। पवार ने बताया कि इन पत्रों के बारे में बताकर लोग सहानभूती बटोरने का प्रयास करते हैं।

क्या था पूरा मामला
भीमा कोरेगांव किसान आंदोलन के दौरान हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक के ई- मेल से खुलासा हुआ है कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उसी तरह हत्या करना चाहते थे जैसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का कर दी गई थी। अभियोजक उज्ज्वला पवार ने अदालत से कहा कि दिल्ली में रोना विलसन के घर पर मिले पत्र में एम -4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिये आठ करोड़ रुपये की आवश्यकता की बात लिखी है। साथ ही उसमें ‘एक और राजीव गांधी कांड’ का जिक्र किया गया है।      

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement