मुंबई-हावड़ा मेल के तीन डिब्बे पटरी से उतरे

img

हादसे की वजह से रद्द हुईं 12 ट्रेन, कई डायवर्ट

नाशिक, रविवार, 10 जून 2018। महाराष्ट्र में रविवार की अलसुबह मुंबई-हावड़ा मेल (12809) के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. यह रेल हादसा महाराष्ट्र में नाशिक के इगतपुरी स्टेशन के पास रात में करीब दो बजे हुआ. जिसमें मुंबई-हावड़ा मेल के दो स्लीपर कोच (एस-12 और एस-13) और पेंट्री कार पटरी से उतर गईं. हालांकि हादसे में अभी तक जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है. 

रेल दुर्घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हादसे के बाद इस रूट पर जाने वाली 12 ट्रेन रद् कर दी गई हैं. मौके पर रेलवे और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. पटरियों के मरम्‍मत का कार्य तेजी से जारी है. जानकारी के मुताबिक मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी सुनील उदासी ने एक प्रेस रिलीज कर यह बताया की सभी यात्री सुरक्षित है लेकिन ट्रेन रूट को बाधित कर दिया गया है. 

हादसे ने बाधित कर दिया रेल यातायात
जानकारी के मुताबिक मुंबई-हावड़ा मेल मुंबई से चलकर नागपुर के रास्ते जा रही थी. तभी अचानक रात 2 बजे के आस-पास इगतपुरी स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 2 पर पहुंचने से पहले ट्रेन के तीन कोच (पैंट्री कार और दो स्लीपर कोच) पटरी से उतर गए. हादसे की खबर सुनकर सुरक्षाबल तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन अच्छी बात ये है की किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है. इस हादसे के कारण डाउन मेन लाइन और मिडिल लाइन पर यातायात बाधित हुआ है. लेकिन अच्छी बात ये है कि अप मेन लाइन पर कोई प्रभाव नहीं है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement