अधेड़ ने भीड़भाड़ में बच्ची के साथ की गंदी हरकत

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 08 जून 2018। महिलाओं खासकर नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. यही कारण है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर भी इन विकृत मानसिकता के लोगों से ये बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. पश्चिम बंगाल में ऐसा ही एक शर्म से सिरा झुका देने वाला मामला सामने आया है. इसमें एक शख्स एक बच्ची के साथ भरे बाजार छेड़छाड़ करता हुआ दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल के चिनसुराह का है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो किसी मेले का है. इसमें एक बच्ची अपनी मां के साथ खड़ी है. उसके पीछे एक शख्स भी खड़ा हुआ है.

जहां ये शख्स लड़की को पीछे से गंदे ढंग से छूने की कोशिश कर रहा है, वहां काफी भीड़भाड़ है. कोई शख्स इसका वीडियो भी बना रहा है. पहले तो बच्ची उसकी हरकत को समझ नहीं पाती, लेकिन जैसे ही उसे अहसास होता है, वह अपनी मां से इस बारे में कहती है, तो मां उसे उसे उस जगह से हटा देती है.

Ramesh Solanki@Rajput_Ramesh

Can you people please help find this pervert, want to file compalint against him but need some more details @AUThackeray @narendramodi @buzzindelhi @smritiirani @singhvarun @SrBachchan @sachin_rt @akshaykumar @BDUTT @Dev_Fadnavis @MumbaiPolice @virendersehwag @gauravcsawant

8:53 PM - Jun 7, 2018

विकृत सोच वाले इस व्यक्ति को जैसे ही अहसास होता है कि कोई उसका वीडियो बना रहा है, वह वहां से हट जाता है. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तमाम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. लोग इसे जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस की मदद के लिए कह रहे हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि इस अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है, पश्चिम बंगाल पुलिस इसकी तलाश में जुटी है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement