BJP ने नहीं किया मेरी पत्नी को फोन, फर्जी है टेप- कांग्रेस MLA

img

बेंगलुरु, सोमवार, 21 मई 2018। कर्नाटक विधानसभा में बहुमत नहीं होने के चलते बीजेपी के बीएस येदियुरप्पा ने भले ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन इसके बाद भी यहां राजनीतिक हलचल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब कांग्रेस के विधायक ने ही फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी ही पार्टी की ओर से बीजेपी पर लगाए गए आरोपों को झुठला दिया है. येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बार ने कहा है कि न्यूज चैनलों पर एक ऑडियो चलाया जा रहा है, जिसमें उनकी पत्नी को बीएस येदियुरप्पा सरकार का समर्थन देने के एवज में तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. उन्होंने इस ऑडियो को गलत बताया है. साथ ही कहा है कि इस ऑडियो में उनकी पत्नी की आवाज नहीं है.

शिवराम हेब्बार ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मीडिया के जरिए ही उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी को बीजेपी की ओर से प्रलोभन दिया गया था. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. उनकी पत्नी को बीजेपी की ओर से कोई फोन नहीं आया था. कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस झूठे ऑडियो को रिलीज करने वाले को धिक्कार है. यह ऑडियो पूरी तरह फर्जी है और मैं इसकी निंदा करता हूं. शिवराम हेब्बार ने आखिर में विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए येल्लापुर की जनता का धन्यवाद किया है.

मालूम हो कि यह ऑडियो टेप मीडिया में आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी और बीएस येदियुरप्पा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कांग्रेस विधायकों को तोड़ने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन दिए थे. शिवराम हेब्बार के इस फेसबुक पोस्ट के आ जाने के बाद कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों पर सवाल खड़े हो गए हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement