कांग्रेस-JDS के धरने में 2 निर्दलीय MLA भी शामिल

img

धूप में बैठे हैं देवेगौड़ा

बेंगलुरू, गुरूवार, 17 मई 2018। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की ताजपोशी के खिलाफ कांग्रेस और जेडीएस के विधायक विधानसभा परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरने पर बैठे हुए हैं। कांग्रेस ने पहले सुप्रीम कोर्ट में और अब सड़क पर उतरकर येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने का विरोध किया। कड़ी धूप में अपने सिर पर कपड़ा रखकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया समेत तमाम नेता मौजूद हैं। इनका साथ देने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा भी पहुंचे हैं।

ANI@ANI

Bengaluru: JD(S)'s HD Deve Gowda joins Congress protest at Vidhan Soudha, against BS Yeddyurappa sworn-in as CM of #Karnataka.

11:16 AM - May 17, 2018

धरने पर बैठे विधायकों में कांग्रेस और जेडीएस के अलावा बसपा का एक विधायक और दो निर्दलीय विधायक भी मौजूद हैं। बता दें कि येदियुरप्पा को विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने के लिए कर्नाटक के राज्यपाल वाजूभाई वाला ने 15 दिन का समय दिया है। जिसको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने अपने ज्यादातर विधायकों को बीजेपी की पकड़ से दूर रखने के लिए बेंगलुरू के ईगलटन होटल में ठहराया हुआ था। येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने के बाद कांग्रेस के विधायक होटल से निकलकर फ्रीडम पार्क में विरोध कर रहे हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement