मुख्य सचिव से मारपीट मामला: CM केजरीवाल को दिल्ली पुलिस का नोटिस

img

18 मई को होगी पूछताछ

नई दिल्ली, बुधवार, 16 मई 2018। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम केजरीवाल के घर हुई बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में नॉर्थ जिला दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री से 18 मई को पूछताछ कर सकती है. एडीशनल डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को बुधवार को नोटिस भेजा. उन्होंने कहा कि शुक्रवार (18 मई को) सीएम की सहूलियत के हिसाब से वह जहां भी कहेंगे पुलिस वहां जाकर उनसे पूछताछ करेगी.

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री निवास गए थे. बाद में उन्‍होंने सीएम केजरीवाल के सामने AAP के विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया था. मेडिकल रिपोर्ट में भी मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि हुई थी. इसके अलावा सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने भी घटना होने की बात को पुलिस के सामने स्‍वीकारा था.

'आप' की सफाई
हालांकि, मामले को बढ़ता देख 20 फरवरी को आप पार्टी ने बयान जारी कर कहा था कि, मीटिंग के दौरान दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सवाल किए जाने पर उन्होंने बदतमीजी की थी. आप की ओर से आरोप लगाया गया कि, अंशु प्रकाश ने बैठक में कहा कि वे विधायकों के किसी भी सवाल का उत्तर नहीं देंगे, क्योंकि वे सिर्फ उपराज्यपाल के प्रति जवाबदेह हैं. उन्होंने विधायकों के साथ गलत भाषा का उपयोग किया और फिर सीएम आवास से चले गए. 

तिहाड़ जेल में आप के विधायक
आपको बता दें कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍ला खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. दोनों के खिलाफ मामला कोर्ट में है और दोनों विधायक तिहाड़ जेल में है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement