कश्मीर में हालात बदतर लेकिन पूरी केंद्र सरकार कर्नाटक मेंः कांग्रेस

img

नई दिल्ली, बुधवार, 09 मई 2018। कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार चुनाव आते ही सब कुछ भूल जाती है और यही वजह है कि मौजूदा समय में सरकार से जुड़ा पूरा अमला कर्नाटक में है जबकि कश्मीर में हालात बदतर हैं। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ''कश्मीर के हालात वर्तमान समय में नागरिकों एवं पर्यटकों, प्रदर्शनकारियों एवं सेना, स्कूलों और कॉलेजों के लिए बदतर हैं। लेकिन नयी दिल्ली (केंद्र सरकार) चुनाव निकट आते ही सब कुछ भूल जाती है। इस समय भी (सरकार से जुड़ा) पूरा अमला कर्नाटक में है।’’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एक बयान की पृष्ठभूमि में मंगलवार को आरोप लगाया था कि घाटी के मौजूदा हालात के लिए राज्य की पीडीपी-भाजपा सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री को इस 'नापाक और अवसरवादी गठबंधन' से तत्काल अलग हो जाना चाहिये।

गौरतलब है कि महबूबा ने रविवार को राष्ट्रीय नेतृत्व से आग्रह किया था कि वह राज्य को 'हत्याओं के विद्वेषपूर्ण दौर' से बाहर निकालने के लिए राजनेता वाला कौशल दिखाए। उन्होंने कहा था कि राज्य को इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने में सिविल सोसायटी की भी प्रमुख भूमिका हो सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement