बदल गया अकबर रोड का नाम

img

साइनबोर्ड पर चिपकाया गया महाराणा प्रताप रोड का पोस्टर

नई दिल्ली, बुधवार, 09 मई 2018। बुधवार को राजधानी दिल्‍ली में इंडिया गेट के पास अकबर रोड के साइन बोर्ड के साथ छेड़छाड़ की गई. यहां रातों रात अकबर रोड के साइन बोर्ड पर महाराणा प्रताप रोड का पोस्‍टर चिपका दिया गया. कहा जा रहा है कि यह शरारतपूर्ण किया गया.

न्यूज एजेंसी ANI पर जारी की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे अकबर रोड के साइन बोर्ड पर महाराणा प्रताप रोड का पोस्टर लगाया गया है. बता दें कि दिल्ली में अकबर रोड पर ही कांग्रेस का कार्यालय भी है. माना जा रहा है कि अकबर रोड के साइन बोर्ड पर महाराणा प्रताप रोड का बोर्ड लगाना किसी शरारती तत्व का काम हो सकता है. 

ANI@ANI

Delhi: Poster with Maharana Pratap Road written on it pasted on Akbar road signboard.

12:49 PM - May 9, 2018

पुलिस ने हटवाए पोस्टर
अकबर रोड के साइनबोर्ड पर महाराणा प्रताप का पोस्टर चिपकाने का मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई है. घटनास्थल पर पहुंचकर अधिकारियों ने पोस्टर को हटवा दिया है. अधिकारियों का कहना है कि यह किसी शरारती तत्व ने किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टर चिपकाने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी है. 

ANI@ANI

Replying to @ANI

Delhi: Poster with Maharana Pratap Road written on it pasted on Akbar road signboard, removed. Police present at the spot.

1:22 PM - May 9, 2018

कुछ दिनों पहले हुई थी मकबरे से छेड़छाड़
बता दें कि दिल्ली में कुछ दिनों पहले ही एक छोटे मकबरे से छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी. सफदरजंग एनक्लेव के हुमायूंपुर गांव में एक छोटे मकबरे को मंदिर में तब्दील किया था. मकबरे को मंदिर में तब्दील किए जाने के बाद इंडियन नेशनल ट्रस्ट फॉर आर्ट एंड कल्चरल हेरिटेज के प्रोजेक्ट डॉयरेक्टर अमित कुमार ने कहा था , '1920-30 के काग़ज़ात के हिसाब से यह मकबरा है लेकिन मेरे लिए यह एक आकृति है, यह आकृति 500 साल पुरानी है इसलिए काफी खास है.'

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement