अमित शाह ने शिवराज को बताया 'अंगद'

img

ग्‍वालियर, मंगलवार, 08 मई 2018। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के भाजपा को 'अंगद का पैर' बताने वाले बयान पर एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में शिवराज को अंगद के तौर पर दिखाया गया है जबकि कांग्रेस के तमाम नेताओं को रावण के दरबार में दरबारी बनाकर अंगद का पैर उठाने की कोशिश करते दिखाया गया है. इन दरबारियों में कांग्रेस के कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी सहित कई नेता हैं.  

वीडियो में कांग्रेस के नेता बारी-बारी से शिवराज चौहान का पैर उठाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी को कामयाबी नहीं मिली. भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि यह वीडियो किसने बनाया है. इसके बारे में सिर्फ सुना है जबकि कांग्रेस ने इस वीडियो पर सवाल उठाए हैं.  गौरतलब है कि पिछले दिनों भोपाल के दौरे पर आए अमित शाह ने राज्य में चौथी बार भाजपा सरकार बनने का दावा करते हुए कहा था कि यहां भाजपा अंगद का पैर है, जिसे कोई उखाड़ नहीं सकता. 

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के एक बयान से राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है. कमलनाथ ने शिवराज के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा था कि कुछ मित्र लायक तो कुछ नालायक होते हैं. इस बयान पर शिवराज चौहान ने ट्वीट कर जवाब दिया है लेकिन भाजपा नेताओं ने कमलनाथ से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. भाजपा के सांसद आलोक संजय ने कमलनाथ से अपनी टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी की मांग करते हुए इस टिप्पणी को 'घटिया' करार दिया है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement