14 साल की स्कूली बच्ची ने मांगा लंदन का वीजा

img

सुषमा ने कहा- हम मदद करेंगे

नई दिल्ली, मंगलवार, 01 मई 2018। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने वीजा संबंधी मुद्दों का सामना कर रही 14 साल की एक लड़की को उसकी लंदन यात्रा के लिए मदद का आश्वासन दिया। लड़की का चयन एक वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हुआ है। अर्पिता तिवारी नाम की महिला ने ट्वीट किया कि दिल्ली के संगम विहार में एक सरकारी स्कूल में पढ़ रही ईशा का चयन लंदन में आयोजित सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए किया गया है।

Sushma Swaraj@SushmaSwaraj

23h

We will definitely help. I have asked my office to get in touch with you. https://twitter.com/tiwariarpita09/status/990862129828855809 …

arpita tiwari@tiwariarpita09

Thank you ma'am , it would be a great help. Its a dream come true for this little girl Isha.

6:44 PM - Apr 30, 2018

ईशा ने तीन मई की टिकट बुक कराई है लेकिन वीजा मंजूरी में देरी की वजह से उसका यात्रा कर पाना नामुमकिन लग रहा है। सुषमा ने कहा, ‘हम जरूर मदद करेंगे। मैंने अपने दफ्तर से आपसे संपर्क करने को कहा है।’

arpita tiwari@tiwariarpita09

@SushmaSwaraj Isha, a 14 year girl studying in a Government School in Underprivileged community of Sangam Vihar is selected to represent India for a global conference in London.
She has her tickets booked for 3rd May but is unable to travel as her visa clearance is delayed.

1:25 PM - Apr 30, 2018

केंद्रीय मंत्री ने उस महिला की मदद का भी आश्वासन दिया है जिसने कहा था कि उसका भाई दफ्तर के किसी काम के लिए कुवैत गया था और बाद में उससे संपर्क टूट गया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement