दिल्ली एम्स से छुट्टी मिलने के बाद रिम्स पहुंचे लालू

img

रांची, मंगलवार, 01 मई 2018। चारा घोटाला मामलों में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एम्स में इलाज के बाद आज सुबह राजधानी एक्सप्रेस से रांची पहुंचे जहां उन्हें राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया है। रिम्स के चिकित्सकों का कहना है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ‘मेडिकल रूप से फिट’ हैं।चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू आज सुबह दस बजे राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से रांची पहुंचे। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच सीधे रिम्स के सुपरस्पेशियालिटी ब्लॉक में भर्ती कराया गया।

प्रशासन ने लालू की सुरक्षा के लिए अस्पताल में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की है।लालू को अस्पताल ले जाने जाने के दौरान चिकित्सकों की एक टीम एंबुलेंस में मौजूद थी। लालू की प्राथमिक जांच करने के बाद रिम्स के डॉक्टर लाल मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद ठीक हैं और उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है। 

उन्होंने कहा कि लालू को जो भी बीमारी है वह सिर्फ बढती उम्र के कारण हैं और यह परेशानियां असामान्य नहीं हैं। रिम्स में सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में उनकी जांच विशेषज्ञों ने की और प्रवक्ता ने बताया कि लालू फिट हैं। सिर्फ यात्रा के दौरान उनके रक्त में शर्करा का स्तर बढ़ गया था जिसके लिए उन्हें दवा दे दी गयी है।

अपने नेता का स्वागत करने के बाद राजद कार्यकर्ता रिम्स पहुंचे थे, लेकिन उन्हें लालू से मिलने नहीं दिया गया। गौरतलब है कि लालू को कल दिल्ली के एम्स से स्वास्थ्य लाभ के बाद छुट्टी दे दी गयी थी। राजद सुप्रीमो ने इसका विरोध करते हुए एम्स में ही रहने की इच्छा जतायी थी, लेकिन उन्हें रांची रवाना कर दिया गया था।लालू यादव को चारा घोटाले के तीन मामलों में हाल में 14 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी गयी है। वहीं दो अन्य मामलों में उनकी जमानत याचिका झारखंड उच्च न्यायालय से खारिज हो चुकी है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement