योगी सरकार देगी बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स को खास तोहफा

img

घर तक बनवाएगी सड़क

लखनऊ, सोमवार, 30 अप्रैल 2018। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर लखनऊ स्थित पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन में नवनिर्मित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल का लोकार्पण किया. इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा, हमारा प्रयास है कि यूपी के हर जिले तक विकास कार्यों से संबंधित सभी संदेश समय से पहुंचे, इसीलिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल का लोकार्पण महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, यहां मेरा कैंप कार्यालय भी रहेगा, जहां विभागीय अधिकारियों से बातचीत की जाएगी." इसके साथ ही उप मुख्यमंत्री ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि हाई स्कूल और इंटरमीडिट के सभी टॉपर्स के घर तक PWD सड़क बनाएगा.

बुद्ध पूर्णिमा के दिन हुआ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल का उद्धाटन
अपनी बात जारी रखते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा, "आज बुद्द पूर्णिमा के अवसर पर PWD निरीक्षण में नवनिर्मित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल का लोकार्पण हुआ है, इस तथागर सभागार माध्यम से हम लोग कम समय में विकास कार्यों को और गति देने में सक्षम रहेंगे."

टॉपर्स के घर तक सड़क बनवाएगी योगी सरकार
इसके बाद रविवार दोपहर आए यूपी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम के बारे में बात करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम ने घोषणा करते हुए कहा, यूपी बोर्ड के टॉपर्स को PWD की ओर से इस साल सौगात दी गई है. उनके निवास स्थान तक संपर्क मार्ग बनाया जाएगा." यानि हाईस्कूल के 42 और इंटीरमीडिएट के 55 बच्चों के घरों तक अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पक्की सड़क बनवाने का काम करने वाली है.

3 सर्किट हमारे लिए अति महत्वपूर्ण
अपने विभाग की अग्रिम योजनाओं के बारे में बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा, "3 सर्किट हमारे लिए अति महत्वपूर्ण हैं, कृष्णा सर्किट, राम सर्किट और बौद्ध सर्किट. इन सभी को पूरा करने के लिए कार्ययोजना प्रस्तावित है. जल्द ही पूरा किया जाएगा."

अखिलेश और मायावती को अहंकार में नहीं रहना चाहिए
राज्य में एक लोकसभा (कैराना) और एक विधानसभा सीट (नूरपुर ) पर होने वाले उपचुनावों में गोरखपुर-फूलपुर का इतिहास दोहराने के दावों वाली पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की टिप्पणी के बारे में बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "अखिलेश यादव और मायावती को इतना अहंकार में नहीं रहना चाहिए. विपक्ष बीजेपी के ग्राम स्वराज अभियान से घबराया हुआ है. इसीलिए ऐसी बातें कर रहा है."

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement