इंदौर में 1 साल से कम की मासूम से रेप

img

बिल्डिंग से फेंककर की हत्या

इंदौर, शनिवार, 21 अप्रैल 2018। देश में मासूमों के साथ दुष्कर्म और अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से आया है जहां एक साल से भी कम उम्र की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना राजवाड़ा क्षेत्र की है जहां बच्ची से शुक्रवार तड़के दुष्कर्म किया गया और फिर बिल्डिंग से फेंककर उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची का शव घटनास्थल से कुछ सौ मीटर की दूरी पर एक बिल्डिंग के बेसमेंट में मिला और उसके शरीर और कपड़ों पर खून के धब्बे थे। सूचना मिलते ही पुलिस तुंरत घटनास्थल पर पहुंची।

मामले में देर शाम पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। बच्ची के शरीर पर चोटों के कई निशान मौजूद थे। शुक्रवार सुबह जब बेसमेंट के दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचे, तो सीढ़ी के नीचे बच्ची की लाश देख सकते में आ गए। वहां खून फैला था और बच्ची का शव औधें मुंह पड़ा था। उन्होंने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

इस मामले में पुलिसिया लापरवाही भी सामने आई है जिसके चलते सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को निलंबित कर दिया गया है। एसआई पर आरोप है कि बच्ची के लापता होने के बाद जब  परिजन शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचे तो उसने उन्हें कहा कि दोपहर 12 बजे थाना प्रभारी आयेंगे। इसके बाद ही मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

ANI@ANI

Indore: Girl under one year of age killed after allegedly being raped in MG Road police station limits. Police reached the spot after getting information that a child's body is lying unattended with blood spots around it. One arrested #MadhyaPradesh

8:58 AM - Apr 21, 2018

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने देर रात 25 साल के नवी गाडगे को गिरफ्तार कर लिया है जो बच्ची का रिश्तेदार है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, डीआईजी ने बताया,  'बच्ची के परिजन गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं।

गुरुवार रात जब वे ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के सामने अपने परिवार के साथ खुले में सो रहे थे तभी गाडगे ने बगल में सो रही दुधमुंही बच्ची को अगवा कर लिया।' मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के हवाले से बताया, "अपहरण के बाद आरोपी सोती बच्ची को अपने कंधे पर डालकर निकला, ताकि लोगों को शक ना हो। फिर वह उसे करीब 50 मीटर दूर स्थित वाणिज्यिक इमारत के तलघर में ले गया।" डीआईजी ने बताया कि आरोप है कि बलात्कार के बाद गाडगे ने बच्ची को कुछ फुट ऊंचाई से फेंककर उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव शुक्रवार दोपहर बरामद किया गया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement