मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा

img

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 12 लोगों की मौत

कटनी, शनिवार, 07 अप्रैल 2018। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में आज सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत 12 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि बड़वारा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की इस टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनमें एक बच्चा भी शामिल है। वहीं मृतकों में पुरुष, महिला व बच्चे शामिल है।

घटना के बाद फरार हुआ आरोपी
शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसा बड़वारा थाना क्षेत्र के सुरकी टैंक के पास हुआ। टक्कर लगते ही ऑटो कई फीट दूर खिसक कर पलट गया और इसमें सवार लोग दूर जा गिरे। आसपास के लोगों ने ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया।  

घायलों का इलाज कटनी अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं आसपास के गामीणों ने नाराज होकर हाईवे पर जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को किसी तरह से समझा बुझाकर जाम को खुलवाया दिया है।

स्पॅाट पर पहुंचे कलेक्टर
घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन के आला अधिकारी स्पॉट पर पहुंच रहे हैं। कलेक्टर के  वीएस चौधरी ने स्पॉट पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कलेक्टर ने बताया कि हादसे में मारे गए लोग गांव के हैं। ये लोग काम से निकले थे। कलेक्टर ने कर्मचारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द जरुरतमंदों को मदद पहुंचाई जाए। कलेक्टर के साथ एसडीएम व अन्य अधिकारी भी स्पॉट पर हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement