कावेरी मुद्दे पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत भूख हड़ताल पर बैठे तमिलनाडु के सीएम

img

चेन्नई, मंगलवार, 03 अप्रैल 2018। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी केंद्र द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में आज अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक दिन के अनशन पर बैठ गए। गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने बोर्ड के गठन का आदेश दिया था। पलानीस्वामी के बाद उपमुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम भी यहां चेपौक में अनशन स्थल पर पहुंचे।

अन्नाद्रमुक के इन दोनों वरिष्ठ नेताओं का वहां जाना इसलिए हैरतभरा रहा क्योंकि पार्टी ने पहले कहा था कि उन दोनों को छोड़ कर बाकी सभी नेता अनशन में शामिल होंगे। अन्नाद्रमुक ने एक बयान में कहा, ‘‘ यह अनशन सीएमबी का गठन नहीं करने को लेकर केन्द्र सरकार की आलोचना करने के लिएकिया जा रहा है।’’

अन्नाद्रमुक के जिला वार सहभागियों की सूची में पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम का नाम शामिल नहीं था। पनीरसेल्वम ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अन्नाद्रमुक का अनशन सफल होगा। यहां एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठने वालों में मत्स्य मंत्री डी जयकुमार, अन्नाद्रमुक के अध्यक्ष मंडल दल के अध्यक्ष ई मधुसूदनन सहित अन्य नेता शामिल थे। विभिन्न जिलों में आयोजित अनशन में उन जिलों के प्रतिनिधि, मंत्री और वरिष्ठ नेता शामिल हुये।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement