अगर मोदी नवाज से मिल सकते हैं तो ममता से क्यों नहीं- शिवसेना

img

नई दिल्ली, बुधवार, 28 मार्च 2018। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हुई मुलाकात को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिल सकते हैं तो हम ममता बनर्जी से क्यों नहीं मिल सकते। उन्होंने कहा कि कभी ममता जी भी नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (एनडीए) की एक प्रमुख घटक दल रही हैं। वह भारतीय हैं और एक राज्य की मुख्यमंत्री हैं.' उन्होंने आगे कहा कि एक वक्त पर ममता बनर्जी एनडीए का हिस्सा रह चुकी हैं। आज जब वह एनडीए में नहीं हैं तो क्या वह अछूत हो गई हैं?

ममता बनर्जी ने की थी संजय राउत से मुलाकात
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को शिवसेना नेता संजय राउत से मुलाकात की जिससे राजनीतिक हलकों में एक गठबंधन को लेकर अटकलें शुरू हो गईं। राउत ने यद्यपि इससे इनकार किया कि उनकी पार्टी किसी मोर्चे में शामिल हो रही है।  उन्होंने कहा, ‘‘ शिवसेना और ममता बनर्जी के बीच एक अच्छा संबंध है।

कुछ चीजें थीं जो ममता जी उद्धव जी( ठाकरे, शिवसेना अध्यक्ष) तक पहुंचाना चाहती थीं।’’ शिवसेना नेता ने बैठक के बारे में और कुछ भी विस्तार से बताने से इनकार कर दिया। ममता ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं शिवसेना का सम्मान करती हूं। कम से कम वह धमकाने वाली राजनीतितो नहीं करती। भाजपा से बड़ी साम्प्रदायिक कोई पार्टी नहीं है।’’ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक संघीय मोर्चा बनाने का प्रयास कर रही हैं। यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि कई मुद्दों पर शिवसेना के भाजपा से मतभेद रहे हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement