कांग्रेस उपचुनाव तो जीत सकती है लेकिन आम चुनाव नहीं- सुशील मोदी

img

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों से जोड़-तोड़ कर पार्टी चंद उपचुनाव तो जीत सकती है लेकिन आम चुनाव नहीं। 

क्या राममंदिर के बारे में अपनी राय बदलने को तैयार है कांग्रेस?
सुशील मोदी ने सवालिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस महाधिवेशन को यह भी विचार करना चाहिए कि चुनावों से पहले गुजरात-कर्नाटक के मंदिरों में फोटोशूट कराने वाले उसके नेता क्या राममंदिर के बारे में अपनी राय बदलने को तैयार हैं? क्या पार्टी जेएनयू में देश-विरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़ी होने की गलती स्वीकार करेगी और क्या 132 साल पुरानी पार्टी को तीन तलाक जैसी महिला उत्पीड़न की प्रथा पर अपना रवैया नहीं बदलना चाहिए? 

एनडीए लालटेन युग खत्म करेगी 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने एकीकृत विद्युत विकास योजना (IPDS) के तहत शहरी क्षेत्र में विश्वसनीय विद्युत आपूर्ति प्रबंधन के लिए 28,405 करोड़ रुपए स्वीकृत किए जिससे देश के 3600 से ज्यादा कस्बों में पावर डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मजबूत किए जा रहें हैं। निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए 72,014 किलोमीटर क्षेत्र में केबल बिछाए जा रहें हैं। 30 दिसंबर 2017 तक बिहार के सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी गई। एनडीए सरकार शहरी घरों से लेकर गांव की झोपड़ियां तक लालटेन युग खत्म करेगी।  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement