नायडू के फैसले पर बोली ममता- देश को बचाने के लिए यह कदम जरूरी

img

लोकसभा चुनाव से महज एक साल पहले आंध्र प्रदेश की तेलुगू देशम पार्टी ने राजग का साथ छोड़ दिया है। पार्टी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न दिये जाने की वजह से यह कदम उठाया है जिसके बाद राजनीति भी गरमा गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तदेपा के राजग से अलग होने के फैसले का स्वागत करते हुए सभी विपक्षी पार्टियों से एक साथ आने की अपील की। 

I welcome the TDP's decision to leave the NDA. The current situation warrants such action to save the country from disaster

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) March 16, 2018

टीएमसी प्रमुख ने ट्वीट किया कि मैं तदेपा के राजग छोडऩे के फैसला का स्वागत करती हूं। वर्तमान हालात में देश को विपत्तियों से बचाने के लिए ऐसे कदम आवश्यक हैं। उन्होंने लिखा कि मैं विपक्षी राजनीतिक दलों से अत्याचारों, आर्थिक विपत्तियों और राजनीतिक अस्थिरता के खिलाफ निकटता से काम करने की अपील करती हूं। बता दें कि मोदी सरकार के राज्य के साथ किए अन्याय के खिलाफ तदेपा अविश्वास प्रस्ताव भी ला सकती है। पार्टी प्रमुख एवं आंध्र पद्रेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के साथ एक टेलीकांफ्रेंस के जरिए तदेपा पोलितब्यूरो ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया।     

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement